यहां पर आप को दुनिया का सबसे शानदार और रोचक तथ्य के बारे में बताया जाएगा और हिंदुस्तान के अलावा पूरा विश्व के बारे में

मेरे बारे में

Breaking

मंगलवार, 28 अगस्त 2018

दर्द हाल-ए-दिल

दुखती नस पर हाथ रख दिया
वह बिना देखे बेवफा कह दिया
मुड़ के देखी तो हाले दिल कह दिया
मैं देखता रह गया।।
आंखों का आंसू बयां कर गया
धोखा खाया हूं यार बता दिया
प्यार की तनहाई मरने न दिया
तुम दुखती नस पर हाथ रख दिया
मैंने बिना देखे बेवफा कह दिया।।
उसका प्यार मुझे सोने न दिया
वादा करके भूल गया
क्या गलती किया बता भी ना दिया
उसका ख्याल मुरझा ही दिया ।।
वर्षों से कुछ जवाब ही नहीं दिया
दुखती नस पर हाथ रख दिया
बिना देखे अलविदा कह दिया
उनकी बेवफा तनहा कर दिया।।
बिना देखे हद कर दिया
तुमने दुखती नस पर हाथ रख दिया
मैंने बिना देखे बेवफा कह दिया
मैं अपना हाल ए दिल कह दिया।।
दिल का दर्द मरने  न दिया
दिन रात जागते रह गया
मैंने बेवफा को बेवफा कह दिया
बिना सोचे  हाल-ए-दिल कह दिया।।

1 टिप्पणी:

kumartarunyadav673@gmail.com

अंतर अजब बिलास-महर्षि हरिनंदन परमहंस जी महाराज

श्री सद्गुरवें नमः आचार्य श्री रचित पुस्तक "पूर्ण सुख का रहस्य" से लिया गया है।एक बार अवश्य पढ़ें 👇👇👇👇👇👇👇👇 : प...