यहां पर आप को दुनिया का सबसे शानदार और रोचक तथ्य के बारे में बताया जाएगा और हिंदुस्तान के अलावा पूरा विश्व के बारे में

मेरे बारे में

Breaking

गुरुवार, 5 अगस्त 2021

खत्म कहानी हो गई

पूर्णिया की बात पुरानी हो गई
अब समझो खत्म कहानी हो गई
अपनी तो शुरू नई जिंदगानी हो गई
ये बता तुझे क्यों परेशानी हो गई।।1।।

तेरी मेरी कहानी पुरानी हो गई
फरेबी सोच पानी पानी हो गई
दिखने में तुम बुढी नानी हो गई
सुनकर बड़ी परेशानी हो गई।।2।।

मुसझे बड़ी नादानी हो गई
सोच कर आंखों में पानी हो गई
सच में तू लाखों की जानी हो गई
तेरी सोच बिल्कुल खानदानी हो गई।।3।।

मेरा सोच इंसानी हो गई
हां लाखों मेरा दिवानी हो गई
तेरी मेरी बात ना कर तू
तेरी मेरी कहानी पुरानी हो गई।।4।।
~तरूण यादव रघुनियां

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

kumartarunyadav673@gmail.com

अंतर अजब बिलास-महर्षि हरिनंदन परमहंस जी महाराज

श्री सद्गुरवें नमः आचार्य श्री रचित पुस्तक "पूर्ण सुख का रहस्य" से लिया गया है।एक बार अवश्य पढ़ें 👇👇👇👇👇👇👇👇 : प...