यहां पर आप को दुनिया का सबसे शानदार और रोचक तथ्य के बारे में बताया जाएगा और हिंदुस्तान के अलावा पूरा विश्व के बारे में

मेरे बारे में

Breaking

गुरुवार, 30 अगस्त 2018

मेरी जान रूठ गई

मेरी जान रूठ गई
क्या कहूं दिल टूट गई
मुलाकातें छूट गई
मेरी दुनिया लुट गई!! .....
मुझसे क्या गुनाह हुई
जो वे बेपरवाह हुई
  वह बिना कह कर गई
दिल  की मंजिल खत्म हुई। ।.......
आंखों का आंसू छूट नहीं रहा
उनकी यादें मिट ना रहा
मेरा दिल बस में न रही
वह कैसे छोड़कर गई !!....
वह कैसे भूल गई
लगता कोई मिल गई
वह बिना कह कर गई
दिल का नाता तोड़ के गई!!....
कल रात सपने में आई
  अपने दिल की दर्द बताइ
बोली हम रूठ कर आई
जिंदगी लगता छूट गई!!.....

1 टिप्पणी:

kumartarunyadav673@gmail.com

अंतर अजब बिलास-महर्षि हरिनंदन परमहंस जी महाराज

श्री सद्गुरवें नमः आचार्य श्री रचित पुस्तक "पूर्ण सुख का रहस्य" से लिया गया है।एक बार अवश्य पढ़ें 👇👇👇👇👇👇👇👇 : प...